जेह संग एन्जॉय करते दिखे तैमूर अली खान, तस्वीरें वायरल
जेह संग एन्जॉय करते दिखे तैमूर अली खान, तस्वीरें वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों पटौदी ब्रदर्स छाये हुए हैं। जी हाँ, पटौदी ब्रदर्स यानी तैमूर अली खान और जेह अली खान के फोटोज इन दिनों धमाल मचा रहे हैं। दोनों को उनके-उनके अंदाज के लिए जाना जा रहा है। दोनों के फोटोज आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। आप जानते ही होंगे कि दोनों ही करीना कपूर खान के लाड़ले हैं और दोनों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। जब भी इन दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें आती है तो वह आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है।

अब हाल ही में इस नवाबी ब्रदर्स की जोड़ी बांद्रा स्थित उनके घर के नीचे दिखी। वहीँ इस दौरान के फोटोज सामने आ गए हैं और सभी को पसंद आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान तैमूर अपने दोस्तों संग खेलते दिखाई दिए लेकिन जेह को उनकी नैनी ने गोद में देखा गया। अब बात करें लुक की तो इस दौरान तैमूर लाइट ब्लू टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में कूल दिखे। आप देख सकते हैं वह टॉय कार चलाते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ नन्हें जहांगीर पर्पल आउटफिट में क्यूट लग रहे थे और वह नैनी की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह वहां मौजूद लोगों को बड़ी ही उत्सुकता से देख रहे थे।

अब इस समय छोटे भाई संग तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसे देखने के बाद फैंस दोनों को क्यूट कह रहे हैं। बीते दिनों ही करीना परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मनाकर लौटीं हैं और उसी के बाद से उनका दूसरा बेटा आए दिन नजर आ रहा है। करीना ने अपने दूसरे लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है और इस चक्कर में वह ट्रोल भी हो चुकीं हैं।

तेलंगाना में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, राज्य सरकार के फैसले पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक

करनाल लाठीचार्ज पर जिलाधिकारी ने मांगी माफ़ी, किसान बोले- सॉरी से नहीं चलेगा काम

सुपरटेक एमेराल्ड केस: नोएडा में तोड़े जाएंगे दो 40 मंजिला टॉवर्स, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -