बारिश में डांस करते नजर आईं सोनम कपूर, पति ने किया यह कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की एक तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. जी दरअसल इस तस्वीर में वह बार‍िश में खुशी से नाचती नजर आ रही हैं. वैसे यह उनकी थ्रोबैक फोटो है. आप देख सकते हैं इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही सोनम ने एक कव‍िता भी साझा की है, जिसमें सावन की बूंदों के साथ ही पिया के इंतजार को भी महसूस किया जा सकता है. सोनम के इस पोस्ट पर उनके पति आनंद आहूजा ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया है. जी दरअसल सोनम ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'नैना बरसे, रिमझिम रिमझिम...पिया तोरे आवन की आस, वो दिन मेरी निगाहों में, वो यादें मेरी आहों में, ये दिल अब तक भटकता है, तेरी उल्फत की राहों में, सूनी सूनी राहें, सहमी सहमी बाहें, आंखों में है बरसों की प्यास, नैना बरसे रिमझिम... नज़र तुझ बिन मचलती है, मोहब्बत हाथ मलती है, चला आ मेरे परवाने...'' ऐसे में सोनम के इस पोस्ट पर पति आनंद आहूजा ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा- 'जादुई'. आप देख सकते हैं उनका एक शब्द का यह रिएक्शन काफी बेहतरीन है. वहीं सोनम के प‍िता अन‍िल कपूर ने भी इस पर अपना कमेंट दिया है.

बीते दिनों ही सोनम ने आनंद के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे दोनों बोट राइड लेते नजर आ रहे थे. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'मेरे पति की सराहना करते हुए यह पोस्ट लिख रही हूं. आज एक्स्ट्रा मेहरबान होने और प्यार करने के लिए थैंक्यू. मुझे सच में इसकी जरूरत थी. ढेर सारा प्यार'. आप सभी को बता दें कि सोनम इन दिनों मुंबई में अपनी मां के घर में हैं और लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद वे भी अपने मम्मी-डैडी से मिलने मुंबई चली आईं.

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म 'Suicide or Murder?', निर्माता खोलेंगे बॉलीवुड के गंदे राज

सुशांत की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया और महेश भट्ट

आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर

Related News