स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां होगी सोनम की शादी, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की फैशन क़्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि बीते दिनों से खबर आ रही हैं सोनम की शादी स्विट्जरलैंड में होने वाली हैं लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सोनम की शादी अब स्विट्जरलैंड में नहीं बल्कि मुंबई में होगी. स्विट्जरलैंड में शादी न होने की वजह बताई जा रही हैं कि जिस रिसॅार्ट में सोनम यह फंक्शन चाहती थी वह पहले से ही बुक हो गया था, सोनम और उनकी बहन रिया ने रिसोर्ट के मैनेजर को काफी कन्विंन्स करने की कोशिश की लेकिन वहां पर Saudi princess की शादी होने वाली है जिसके चलते सोनम की शादी मुंबई में ही होगी.

इसके अलावा ये भी खबर थी कि शादी 12-19 मई के बीच होगी, लेकिन हाल में खबर मिली है कि सोनम और उनके ब्वॅायफ्रेंड आनंद अहूजा इसी महीने की 29 तारीख को मुंबई में सात फेरे लेंगे. खबरों की माने तो सोनम के शादी की लिस्ट भी तैयार हो चुकी हैं यही नहीं बल्कि शादी के लिए करीना कपूर की फैमिली, वरुण धवन, आलिया भट्ट , स्वरा भास्कर को शादी के न्योता दिया जा चुका है.

इसके अलावा सोनम की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार भी शामिल होंगे. बात करें सोनम के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में नजर आएंगी. इस फिल्म सोनम उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ के चरित्र जोया सोलंकी की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा सोनम कपूर संजय दत्त की बायोपिक में भी दिखाई देने वाली है.

ये भी पढ़े

प्यार चढा परवान, इस एक्टर ने बनवाया सोनम के नाम का टैटू

आलिया की हुई सानिया से तुलना, सानिया बोली "उममम... मुझे लगता है नहीं"

इन कोरियोग्राफर्स ने जब निर्देशन में रखा अपना कदम

अक्षय और करीना को इस ख़ास अवार्ड से किया गया सम्मानित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News