लॉकडाउन के बीच मधुबाला बनी सोनम कपूर

सोनम कपूर को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाना जाता है और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. सोनम अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने फैशनेबल अवतार के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं इन दिनों वह लॉकडाउन में हैं लेकिन फैशन करने में पीछे नहीं हैं. जी दरअसल लॉकडाउन में होने के बाद भी वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 

अब हाल ही में उन्होंने फिल्म मुगले आजम के आइकॉनिक सॉन्ग 'जब प्यार किया तो डरना क्या' का लुक रिक्रिएट किया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सोनम कपूर ने एक्ट्रेस मधुबाला के लुक को कॉपी किया और फैंस के बीच ये तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं सोनम कपूर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'प्यार किया तो डरना क्या.' आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने भाने 2019 हैलोवीन पार्टी के लिए अनारकली और सलीम का लुक धारण किया था यानी यह तस्वीर पुरानी है.

वैसे आपको तो पता ही होगा सोनम इंस्टाग्राम के साथ ही ट्विटर पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय रखती आई हैं. वहीं कोरोना वायरस के खतरे के बीच एकता का संदेश देने के लिए उन्होंने अब तक कई वीडियो शेयर कर फैंस को जागरूक किया है. वह इस समय अपने फैंस को हर दिन कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरणा देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं वह कुकिंग भी कर रहीं हैं और हर दिन अपने पति को कुछ नया बनाकर खिला रहीं हैं.

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो

Related News