गीले बालों में बहुत सुन्दर नजर आईं सोनम बाजवा

सोनम बाजवा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें पंजाब में बेहतरीन अदाकारा के रूप में जाना जाता है। सोनम एक बेहद खूबसूरत अदाकरा है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं। सोनम चंडीगढ़ में 2019 की सबसे अधिक लोकप्रिय महिलाओं में से एक मानी गईं हैं। वैसे उन्होंने हाल ही में अपनी नयी इंस्टाग्राम तस्वीरों के साथ सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने अपने नए फोटो से अपने फैंस का पारा स्तर बढ़ा दिया है जो आप देख सकते हैं।

 

हाल ही में सोनम ने उनकी कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा की हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। इन ताजा तस्वीरों में सोनम को गीले बालों में देखा जा सकता है और उनका यह लुक दिल को धड़का देने वह है। उन्हें हॉट अवतार में देखा जा सकता है। वैसे तो वह सभी तस्वीरों में शानदार दिख रही हैं लेकिन उनकी इस तस्वीर ने सभी का दिल अपने नाम कर लिया है।

इस समय उनकी इस तस्वीर से हम सभी के लिए नज़रें हटाना बेहद मुश्किल है। उनकी हर तस्वीर दिल को छू रही है लेकिन गीले बाल वाली तस्वीर सभी का दिल अपने नाम कर रही है। तस्वीरों को साझा करते हुए सोनम ने लिखा है - "आपका भटकने का मौसम खत्म हो गया है ।।। " अब बात करें सोनम के काम के बारे में तो सोनम जल्द ही 'पुडा' में गुरमीत भुल्लर के साथ और एमी विर्क के साथ 'मैं वियाह नी करोना तेरे नाल' में नजर आने वाली है। आपको बता दें कि फिल्म 'पुडा' 12 जून को और फिल्म 'मैं वियाह नी करोना तेरे नाल' सितंबर, 2020 में रिलीज़ होने वाली है।

अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला

रिलीज हुआ गोलगप्पे का नया पोस्टर

शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक

Related News