सोनाली कुलकर्णी ने शेयर की सगाई की तस्वीर, फैंस को लगा बड़ा झटका

मराठी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में सगाई की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने सगाई कर ली है और यह खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है. हाल ही में सोनाली ने बताया कि उन्होंने कुणाल बेनोडेकर नाम के शख्स से सगाई कर ली है. आप सभी को बता दें कि सोनाली ने सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर इस बात की सूचना अपने सभी चाहनेवालों को दी है.

वहीं सोनाली द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं वह कुणाल के साथ कैंडिड अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं यह दोनों ट्रेडिशनल गेटअप में नजर आए और उनका अंदाज काफी खूबसूरत भी है. वैसे सोनाली ने दुनिया से अपने पति का परिचय कराते हुए लिखा, "स्पेशल अनाउंसमेंट!!! ये हैं मेरे मंगेतर कुणाल बेनोडेकर.''

 

हम आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाली ने मुख्यतौर पर मराठी फिल्मों में काम किया है. केवल इतना ही नहीं उन्होंने 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'नटरंग' में भी कैमियो किया था. वहीं वह बॉलीवुड फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' और 'सिंघम रिटर्न्स' में भी दिखाई दे चुकीं हैं. फिलहाल उनकी सगाई की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है लेकिन उनकी तस्वीर को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

लॉकडाउन ने बढ़ाई इस एक्ट्रेस की टेंशन, खा रही पढ़ाई की चिंता

कोरोना वायरस ने ली इस मशहूर नाटककार की जान

मदर्स डे पर माँ का कराए मुँह मीठा, ये रेसिपी मिठास में लगा देगी चार चाँद

Related News