'जन्नत' की एक्ट्रेस ने मधुबाला का रूप लेकर शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

फिल्म 'जन्नत' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों भले ही परदे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. सोनल ने साल 2008 में इसी फिल्म से डेब्यू किया था और वो अपनी पहली ही फिल्म से मशहूर हो गईं थीं. सोनल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया.

इस बार सोनल ने मधुबाला के गेटअप में फोटोशूट करवाया है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो मधुबाला जैसी नजर आ रही हैं. सोनल ने मोनोक्रोम फोटोशूट करवाया है जिसमें वो हूबहू मधुबाला जैसी ही नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकती हैं सोनल ने मधुबाला जैसा ही मेकअप किया है और वो मधुबाला जैसे ही पोज़ देते हुए भी नजर आ रही हैं.

सोनम की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-

हम ने देखी है उन आंखों की महकती खुशबू....

हाथ से छूके इसे रिश्तों का इलज़ाम न दो....

सिर्फ एहसास है ये रूह से महसूस करो....

प्यार को प्यार ही रहने दो कोई नाम न दो....

सोनल ने मधुबाला के मशहूर सॉन्ग के लिरिक्स को ही अपने कैप्शन में लिखा है. सोनल के इस हॉट लुक की हर जगह खूब तारीफे हो है. वही बात करे उनकी वर्क फ्रंट की तो सोनल आखिरी बार फिल्म पल्टन में नजर आई थीं और अब वो जल्द ही फिल्म जैक एंड दिल में दिखाई देंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

76 साल में भी नहीं रुकने वाले अमिताभ, ये हैं आने वाली फिल्में

ऐश्वर्या ने अपने ससुर को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

जब अनिल कपूर ने फिल्म 'वेलकम' की तरह लगाई दौड़

Related News