76 साल में भी नहीं रुकने वाले अमिताभ, ये हैं आने वाली फिल्में
76 साल में भी नहीं रुकने वाले अमिताभ, ये हैं आने वाली फिल्में
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 76 वां जन्मदिन है जिस ख़ुशी में पूरा देश उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है. बॉलीवुड के शहंशाह का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को हुआ था.अब तक इन्होने क्या-क्या हासिल कर लिया है ये आप जानते ही हैं. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने और देशभर के लोगों ने उन्हें बधाई दी है और कुछ दे भी रहे हैं. इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी कुछ आने वाल बेहतरीन फिल्में जिनका इंतज़ार सभी को हो रहा है. जी हाँ, 76 की उम्र में भी वो ऐसी एक्टिंग करते हैं जिसे देखने के लिए फैंस आज भी इंतज़ार करते हैं. जानते हैं उन फिल्मों के बारे में.

ऐश्वर्या ने अपने ससुर को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

* Thugs Of Hindostan :

'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में आमिर और अमिताभ पहली बार काम कर रहे हैं जिसमें अमिताभ के किरदार का नाम आज़ाद है जो खुदाबक्श से परिचय कराता है. अमिताभ के एक्शन को देखकर फैंस की बेताबी और भी बढ़ गई है. फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी जिसमें कटरीना काफी, फातिमा सना शैख़ भी हैं.

* Badla :

'बदला' सुजॉय घोष की एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें अमिताभ एक वकील के रूप में नज़र आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू भी होंगी. ये तापसी और अमिताभ की दूसरी फिल्म है जिसमें वो साथ काम कर रहे हैं. ये दोनों 'पिंक' में भी नज़र आ चुके हैं और उस फिल्म में भी अमिताभ वकील ही बने थे. फिल्म अगले साल 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी.

* Brahmastra :

'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को अयान मुख़र्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी.

*  Sye Raa Narasimha Reddy :

यह फिल्म अमिताभ बच्चन की पहली साउथ फिल्म है और इसी से वो डेब्यू भी कर रहे हैं. फिल्म में इनके साथ चिरंजीवी और फिल्म में अमिताभ गोसाई वेंकन्ना के रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, तमन्ना और हुमा कुरैशी भी हैं. 

* Jhund :

अमिताभ बच्चन फिल्म 'झुण्ड' में भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर नागराज मंजुले ने बनाया है, जिन्होंने सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' बनाई थी. झुण्ड एक रिटायर स्पोर्ट टीचर विजय बरसे की कहानी है. फिल्म अगले साल अंत में रिलीज़ हो सकती है.  

 

बॉलीवुड अपडेट्स...

एक दिन में 200 सिगरेट फूंक देते थे बिग बी, शराब के भी आदि थे

जन्मदिन पर फैंस से रूबरू हुए अमिताभ, जलसा के बाहर लगा फैंस का तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -