जब अनिल कपूर ने फिल्म 'वेलकम' की तरह लगाई दौड़
जब अनिल कपूर ने फिल्म 'वेलकम' की तरह लगाई दौड़
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है जिसमें सभी कलाकार खुद को मेंटेन करने के लिए घंटों कसरत करते हैं और खूब पसीना बहते हैं ताकि उनकी लाइफ तंदरुस्त रहे. आपने कई एक्टर और एक्ट्रेस को देखा होगा जिन्होंने 50 पार उम्र में भी खुद को इतना फिट और हेल्दी रखते हैं कि आप उन्हें देखकर बोल ही नहीं सकते कि उनकी उम्र इतनी ज्यादा होगी. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अनिल कपूर की जिनकी एक और वीडियो सामने आई है.

सॉस खाते ही इस एक्टर के बम में लग जाती है आग

अनिल कपूर ने खुद को बेहद ही ज्यादा मेंटेन किया हुआ है और उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र ही 60 साल से ज्यादा है. आज भी उतने ही यंग दिखते हैं जितने पहले दिखा करते थे. लेकिन इनकी फिटनेस का यही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते हैं अनिल कपूर कितनी मेहनत करते हैं. इस वीडियो में वो दौड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर ये भी कह सकते हैं कि कुछ अटक होते हैं जो जिम की जगह घर में ही कसरत करना सही समझते हैं. 

इस वीडियो में अनिल कपूर अपने ब्लैक जीम ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं और तेज़ दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके पहले भी अनिल कपूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो डिप्स लगाते हुए नज़र आ रहे थे. वैसे ही ये वीडियो भी है जिसमे देख सकते हैं कि कितनी मेहनत करते हैं एक्टर्स.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

एक दिन में 200 सिगरेट फूंक देते थे बिग बी, शराब के भी आदि थे

#metoo के कारण अटकी ऐश-अभी की फिल्म

पोस्टर : तापसी पन्नू का हुआ Game Over

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -