आयरा खान की पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल हुईं सोना महापात्रा, दिया मुंहतोड़ जवाब

आमिर खान की बेटी आयरा खान आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह सोशल साइट्स पर काफी सक्रिय है और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। आपने देखा होगा वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपने प्रशंसकों से बात की है और उन्हें सलाह दी है कि मानसिक स्वास्थ्य पर बातें करें। उनके लिए यह बहुत कठिन निर्णय रहा कि वह अपने डिप्रेशन से उबर पाई।

आप सभी देख सकते हैं आयरा खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इसे लेकर सार्वजनिक तौर पर बात करने के बारे में बात कर रही हूं। आपको यह पता होना चाहिए कि आप यह क्यों कर रहे हैं। इसपर विचार करिए। इस बारे में बात करने की आवश्यकता है। इसे सामान्य बनाने की आवश्यकता है लेकिन पहले अपने आपसे लड़ेंगे और इसे सभी से मत शेयर करिए। मैं यह बिना किसी निर्णय के कह रही हूं। मैं ऐसे कई बुद्धिमान और बहादुर लोगों को जानती हूं जो इसपर सार्वजनिक तौर पर नहीं बात करना चाहते। मैं कई अन्य बुद्धिमान लोगों को भी जानती हूं। कई लोग सोशल मीडिया पर आने वाले कमेंट से नाराज हो जाते हैं। वह अपना ध्यान कहीं और लगाते हैं। ध्यान रखिए।' वहीं दूसरी तरफ आयरा खान की पोस्ट का सोना महापात्रा ने समर्थन किया है। जी हाँ, उन्होंने कमेंट में लिखा, 'गुड़िया डॉली।'

ऐसे में किसी ने सोना महापात्रा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'सोना महापात्रा तुझे यह डॉली कहां से दिख रही है बेवकूफ?' वहीं इसपर ट्रोलर को प्रतिक्रिया देते हुए सोना महापात्रा ने लिखा, 'आपके पास जाहिर सी बात है कुछ काम नहीं है, परेशान होकर यहां पर अपनी हारी हुई जिंदगी का प्रयोजन फैला रहे हो। जाओ कुछ काम सीखो और करो। हारे हुए बनकर अपने मां बाप को नीचा मत दिखाओ।' अब सोना अपने इसी कमेंट के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

भाई संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

अनन्या पांडे ने फेस मास्क के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स

ब्लैक लेदर मिनी ड्रेस में दीपिका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 

Related News