अनन्या पांडे ने फेस मास्क के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स
अनन्या पांडे ने फेस मास्क के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री  अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने स्टाइल के लिए भी पहचानी जाती है. बहुत कम वक़्त में ही उन्होंने अपनी खास पहचान बना ली है. अनन्या अभी तक अपने मूवीज करियर में कई तरह के किरदार को अदा कर चुकी हैं जो बाकियों से बिल्कुल अलग है. अनन्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं. कई बार अनन्या ऐसी तस्वीर साझा कर देती हैं जिस पर यूजर्स खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पाते हैं. वह अनन्या को कई बार तो कुछ सलाह भी दे देते है.

अनन्या नोमेकअप लुक में भी तस्वीर साझा रहती हैं. कुछ वक़्त पहले उन्होंने अपने स्किन केयर के टाइम की सेल्फी को साझा की थी इस सेल्फी में उन्होंने फेसपैक लगाया हुआ है और वह मिरर सेल्फी लेती हुई नज़र आई. जिसमें उन्होंने एक हेयरबैंड भी लगाया हुआ है. इस सेल्फी पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. जिसे पढ़कर आप भी हंस हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या ने ये सेल्फी साझा करते हुए लिखा था-दयालु होना कभी भी बुरा आइडिया नहीं है. अनन्या की सेल्फी देखकर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए.  खासकर अपने साथ. एक ने लिखा- आपका हेयरबैंड अच्छा लग रहा है. कितने का लिया. हमारे गांजीपुरा में तो 40 रुपए में मिल जाता है. एक यूजर ने लिखा- कवर 120 रुपए बांद्रा स्टेशन वाला.  एक यूजर ने लिखा- अरे मोरी मैया ये क्या देख लिया. वहीं एक यूजर ने लिख दिया- आपने चेहरे पर ये क्या लगाया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गहराइयां के प्रमोशन में बिजी चल रही है. इस मूवी में उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya   (@ananyapanday)

 अब भी ICU में हैं लता मंगेशकर, वेंटिलेटर से हटाकर डॉक्टरों ने किया ट्रायल

आखिर कौन है वो लड़की जिसका हाथ थामे स्पॉट हुए ऋतिक रोशन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपना नया घर डिजाइन करने पर कंगना ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -