भाई संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान
भाई संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल अदाकारा अक्सर अपने फैंस के साथ बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीता है. जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने नर्मदा के किनारे से अपनी हसीन पिक्चर्स शेयर की थीं और उनकी उन तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिला था. उनकी उन तस्वीरों को उनके फैंस ने दिल खोलकर प्यार दिया था। वहीं, अब एक्ट्रेस कश्मीर की वादियों में जा पहुंची हैं, और वहां से उनकी बेहतरीन तस्वीरें सामने आईं हैं.

आप देख सकते हैं सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कश्मीर की बर्फबारी का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही एक्ट्रेस अपने भाई इब्राहिम अली (Ibrahim Ali) और खास दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने भाई के लिए भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है। जी दरअसल फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'घर वहीं है, जहां भाई है।' आप सभी को बता दें कि, सारा अली खान अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के काफी करीब हैं. जी हाँ और आए दिन वह उनके साथ अपने वेकेशन पर जाकर मस्ती करती देखी जाती हैं। वैसे फिलहाल सारा की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।'

तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो'। इस तरह लाखों यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं. वैसे अदाकारा के बारे में बात करें तो अदाकारा को छुट्टियां मनाने का बहुत शौक है। जी हाँ और उन्हें जब भी मौका मिलता है वो क्वालिटी टाइम स्पेंड करने निकल जाती हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस अपनी मां के साथ नर्मदा के तट पर घूमती नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। काम के बारे में बात करें तो सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ फिल्म 'लुका छुपी 2' में दिखाई देंगी।

अनन्या पांडे ने फेस मास्क के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स

ब्लैक लेदर मिनी ड्रेस में दीपिका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अब भी ICU में हैं लता मंगेशकर, वेंटिलेटर से हटाकर डॉक्टरों ने किया ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -