नशे में धूत शख्स ने खुद को मारी गोली, शराब को लेकर हुई थी बेटे से कहासुनी

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मैनपुरी शहर में शराबी पिता को समझाना बेटे को महंगा पड़ गया. बहस के पश्चात् नशे में धुत पिता ने स्वयं को गोली से मार डाला, जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. किशनी थाना इलाके के भदेई रहवासी 45 साल के गोपाल सिंह चौहान पुत्र महाराज सिंह दिल्ली में सिलाई का कार्य करते थे. इसी सोमवार को वह अपना आधार कार्ड ठीक करवाने गांव आए थे. 

मंगलवार रात्रि सात बजे वह दारु पीकर घर पर आए. जिस पर पुत्र नितिन से उनकी जमकर बहस हो गई. जिसके पश्चात् गोपाल अपने रूम में जाकर लेट गए. कुछ समय पश्चात् गोपाल के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. परिवार के सदस्यों ने जाकर देखा तो गोपाल ने अपने तमंचे से गोली मार ली थी. परिवार के लोगों ने एम्बुलेंस एवं पुलिस को कॉल कर केस की जानकारी दी. जिस पर थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस बल के साथ अवसर पर पहुंच गए. उन्होंने मृतक के पास पड़े तमंचे को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में डेंगू हेमरेजिक फीवर के अलावा अब कोरोना मरीजों में भी प्लेटलेट्स कम हो रहे हैं. कई मरीजों की सीबीसी जांच में इसकी तस्दीक हुई है. डॉक्टर अब तीन से चार दिन बुखार होने पर डेंगू जांच की सलाह भी दे रहे हैं. डॉक्टरों की मानें तो मरीज के प्लेटलेट्स कम होने पर पहली शंका डेंगू की ओर जाती है, लेकिन कई कोरोना मरीजों के प्लेटलेट्स कम होने पर जांच कराई गई तो उनकी डेंगू रिपोर्ट निगेटिव आई है.

24 घंटे में हुआ दूसरा मर्डर, मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच को मारी गोली

देश में 43 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

कोरोना वैक्सीन का ट्रायल रुकने से शेयर मार्केट में आई भारी गिरावट, ये है हाल

Related News