24 घंटे में हुआ दूसरा मर्डर, मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच को मारी गोली
24 घंटे में हुआ दूसरा मर्डर, मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच को मारी गोली
Share:

मेरठ: देश के राज्य यूपी में अपराध निरंतर बढ़ता ही जा रहा है. 24 घंटे के भीतर मेरठ में दूसरे मर्डर का केस सामने आया है. मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यक्ति के मर्डर की घटना से हाहाकार मच गया है. बुधवार प्रातः मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में सकौती-नंगली मार्ग पर जिम कोच का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया. परविंदर पुत्र मांगेराम को चार से पांच गोलियां मारी गई हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दो आरोपियों ने सकौती-नंगली मार्ग पर जिम कोच की मॉर्निंग वॉक के समय गोलियों से भूनकर मार डाला. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को केस की जानकारी दी. वही भाग रहे बाइक सवार अपराधियों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया, किन्तु अपराधी हाईवे पर रफ़्तार से बाइक भगाकर भाग गए. ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से परविंदर को हॉस्पिटल में भेजा, किन्तु वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी है. परविंदर जिम में कोच के साथ ठेकेदारी का काम भी करते थे.

वहीं मेरठ में मंगलवार को मेडिकल थाना इलाके के जागृति विहार में चार आरोपियों ने खुलेआम एक ज्वेलरी शॉप में लूट की, तथा विरोध करने पर सराफा कारोबारी का गोली मारकर मर्डर कर दिया था. पीड़ित के मुताबिक, आरोपी 10 लाख रुपये नकद तथा पांच किलो चांदी लूटकर भाग गए. वारदात के पश्चात् कारोबारियों ने मार्किट बंद कर आक्रोश व्यक्त किया. पुलिस ने लूट और मर्डर का मामला दायर करने के साथ-साथ आरंभिक इन्वेस्टिगेशन में एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

आश्रम में 4 लोगों ने बनाया साध्वी को बंधक, किया सामूहिक दुष्कर्म

भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल मालिक ने किया यह घिनौना काम

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के घर चोरी, 30 लाख का माल ले उड़े चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -