मौसी को माँ दे रही थी अपना पूरा मकान, बेटे ने ले ली जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरानी में डाल गया है. जी दरअसल यह मामला ग्वालियर का है. जहाँ विगत दिवस हुईं महिला की मौत की गुत्थी पुलिस ने चौबीस घंटे में ही सुलझा दी है. इस मामले में उसी के बेटे ने बड़ी निर्दयता से अपनी मां को मौत दे दी थी. वहीं अब पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले के बारे मे बात करते हुए कहा कि 'उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित न्यू कृष्णा कॉलोनी जाटव मौहल्ला में रहने वाली तारादेवी उर्फ रेनू भदौरिया की सनसनी खेज हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को चौबीस घंटे में पर्दाफाश कर आरोपित को पकड़ लिया.' इसी के साथ तारादेवी की हत्या किसी और ने नहीं उसके ही बेटे जितन्द्र भदौरिया ने की थी.

वहीं पुलिस पूछताछ में जितेन्द्र ने स्वीकार किया कि उसने ही अपनी मां को मौत के घाट उतारा था. इस मामले में तारादेवी की हत्या करने के लिए जितेन्द्र ने सबसे पहले सिर में पेचकस मारा उसके बाद ताबड़तोड़ हथौड़े मारकर मरणासन्न कर दिया. वहीं जब भी वह नहीं मरी तो दरिंदे बेटे ने मां का फनर से गला रेत दिया था. इस मामले में हत्या करने की वजह जितेन्द्र ने पुलिस को बताई कि 'मां ने आधा मकान पहले ही मौसी को दे दिया था और बाकी मकान भी वह मौसी को देना चाह रही थी.'

इस मामले में आगे यह खबर भी मिली है कि जितेन्द्र कोई काम धंधा करता नहीं था और नशा अलग करता था. इस मामले में पुलिस ने आरोपित से फनर पेचकस और हथौड़ा बरामद कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरानी में डाला है.

आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर

पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम

पति करता था पत्नी की पिटाई, एक दिन पत्नी ने तंग आकर किया ये हाल

Related News