आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर
आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वहां पर बीते गुरुवार को एक परिवार ने आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की वजह से जहर खा लिया है. इस मामले में महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं इस समय उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावाया जा चुका है.

जी दरअसल इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे और पूछताछ में घरेलू कलह और आर्थिक परेशानी की बात सामने आई. इस मामले में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. खबरों के मुताबिक कोतवाली मिलक थाना क्षेत्र के परम का मजरा पट्टी गांव में दीनदयाल अपने परिवार के साथ रहता था और पत्नी सुमन और 2 बच्चे एक पंकज और गौरव जिनकी उम्र एक की 3 साल और एक की डेढ़ माह थी. बीते गुरुवार को दीनदयाल ने अपने पूरे परिवार के साथ जहर खा लिया और पत्नी सुमन, बेटा पंकज और गौरव की कुछ ही देर में मौत हो गई.

इस मामले में दीनदयाल की हालत गंभीर है और एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और अस्पताल जाकर दीनदयाल से पूछताछ भी कर ली है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बचने वाला व्यक्ति बार -बार अपने बयान से पलट रहा है. वहीं आगे एसपी ने यह भी बताया कि तीन हत्याओं का कारण फाइनेंशियल प्रॉब्लम भी थी, पैसों का लेनदेन भी था और कुछ पारिवारिक कलह भी थी. जांच जारी है.

कोर्ट में बोली महिला- 'रेप के बाद थककर सो गई थी', आरोपी को मिल गई जमानत

पति करता था पत्नी की पिटाई, एक दिन पत्नी ने तंग आकर किया ये हाल

पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -