बेटे ने ले ली माँ की जान, वजह सुनकर सकपका जाएंगे आप

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. जहाँ जिले में एक युवक ने अपनी मां को सिर्फ इस वजह से मार डाला क्योंकि वह अपने विरोधियों को फंसाना चाहता था. जी हाँ, यह घटना के बारे में जानने वाला हर कोई हैरान है. जी दरअसल युवक ने वारदात को अंजाम तब दिया जब आधी रात में उसकी मां चारपाई पर सो रही थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

इस मामले के बाद खुद पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने महज 10 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एसपी देहात अविनाश पांडे ने हाल ही में बताया कि ''गुरुवार की तड़के हस्तिनापुर के किशोरपुर गांव निवासी विशाल नाम के युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके अपनी मां बबली की हत्या की सूचना दी थी.'' इस मामले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को विशाल ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे तीन युवकों ने आंगन में चारपाई पर सो रही बबली की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं विशाल ने गांव के रहने वाले तीन युवकों पर अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया. खबरों के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया कि विशाल साल 2018 में प्रॉपर्टी विवाद में हुई एक हत्या के मामले में जेल गया था और हत्या की इस घटना में शामिल उसका एक साथी मास्टर फिलहाल जेल में ही है. वहीं जिन आरोपियों पर विशाल द्वारा अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया जा रहा था, वह तीनों विपक्षी पार्टी के थे. खबरों के अनुसार एसपी देहात ने यह भी बताया कि विशाल से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब कुछ बता दिया. अब इस मामले में उसे जेल भेजा जा चुका है.

15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, डायरी में लिखा था- 'सुशांत बहुत पसंद है'

प्रेमिका संग पति ले रहा था मजे, पत्नी ने खोला दरवाजा और लगा दी पिटाई

दुल्हन ने दूल्हे को निकाला घर से बाहर, मारपीट कर किया बुरा हाल

Related News