जन्मदिन पर नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, वजह सुनकर रह जाएंगे सन्न

जयपुर: राजस्थान को अपराध का सबसे बड़ा राज्य माना जाता है क्योंकि यहाँ अपराध हर दिन होते हैं। अब एक बार फिर से यही से एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहां एक बेटे ने अपनी ही मां को मामूली सी बात पर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है राजस्थान के झालावाड़ में एक नाबालिग लड़का बकरी बेचकर अपना जन्मदिन मना रहा था लेकिन में के द्वारा जब इस बात को लेकर रोका-टोकी की गई तो सनकी बेटे ने हथौड़ा मारकर मां की हत्या कर दी। जी हाँ और जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी पुलिस को मिली तो जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

वहीँ मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना राजस्थान के झालवाड़ के सुनेल थाना इलाके का है। यहाँ पर एक मामूली सी बात पर एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़के ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए 5 हजार रुपए में बकरी बेच दी। इस दौरान उसकी मां ने विरोध किया तो नाबालिग ने हथौड़ा मारकर मां मां की बेरहमी से हत्या कर दी। उसके बाद बेटे ने अपनी मां की लाश को बक्से में बंद कर दिया और वहां से भाग निकला। हालाँकि उसके बाद जब उसके पिता घर पहुंचे तो घर में मां की तलाश की और मां कहीं नजर नहीं आई तो उन्होंने घर की एक एक चीज खोजी।

उसके बाद उन्हें बक्से से खून टपकता हुआ दिखा और जब उन्होंने बक्से को खोलकर देखा तो वह सन्न रह गए। पत्नी का शव लेकर वह अस्पताल पहुंचे और इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस का कहना है फिलहाल आरोपी नाबालिग बेटा फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने बनाया नहाती हुई पत्नी का वीडियो और कर दिया वायरल

नाराज़ पत्नी को मायके से वापस नहीं ला सका तांत्रिक, तो पति ने उसे ही मार डाला

भाई ने बहन को किया गर्भवती तो घरवालों ने करवा दी शादी लेकिन तीन घंटे में मर गई लड़की

Related News