शराब पीकर घर में झगड़ा करता था पिता, बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

जयपुर : शहर के हरमाड़ा क्षेत्र में 10 अप्रेल की रात को हुए फूलचंद यादव हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे विशाल उर्फ विक्की यादव को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि शराब पीकर मृतक घर में झगड़ा करता था। गालीगलौच करता था। रिश्तेदारों में बुराईयां करता था। परिवार पर ध्यान नहीं देता था।

पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया कैंची से हमला, मौत

लूट का रुप देने की कोशिश

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पारिवारिक माहौल बिगड़ने से तंग आकर गुस्साए बेटे ने अपने पिता फूलचंद यादव का पहले सरिए से सिर फोड़ा और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। उसने हत्या को लूट का रुप देने की कोशिश की। लेकिन मनोवैज्ञानिक तरीके और बारीकी से तथ्य जुटाकर पुलिस ने बेटे से पूछताछ की। पहले वह बयान बदलता रहा। आखिरकार उसने हत्या करना कबूल कर लिया। 

मुंबई में राकांपा नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी विशाल हरमाड़ा में रहता है। गत 10 अप्रेल को विशाल अपनी मां, पत्नी और बेटी को मकान के बाहर कुंदी लगाकर सुबह 10:30 बजे विद्याधर नगर स्थित अपनी दुकान पर ले गया। तब उसके पिता फूलचंद यादव अकेले घर पर ही थे। योजना के मुताबिक विशाल उर्फ विक्की दोपहर करीब डेढ़ बजे अपनी गाड़ी से अपने मकान पर लौटा। वहां मुंह पर कपड़ा बांधकर कमरे में सो रहे पिता फूलचंद के सर पर सरिए से ताबड़तोड़ वार किए। फिर चाकू से वारकर उनकी हत्या कर दी। 

पत्नी को मनाने के लिए पति ने कुछ इस तरह दिया प्यार का सबूत

अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

Related News