900 रुपये के लिए हैवान बना बेटा, कर डाली पिता की हत्या

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 1 फरवरी को एक 35 साल के शख्स ने पिता का क़त्ल कर दिया. जिसके पश्चात् पुलिस ने अपराधी बेटे को अरेस्ट कर लिया है. कहा जा रहा है कि व्यक्ति ने अपने पिता से रूपये मांगे थे. जब उसके पिता ने रूपये देने से मना कर दिया तो रोष में आकर उसने उनका क़त्ल कर दिया.

वही ये मामला जाहर इलाके के रंजनपाड़ा का है. पुलिस के अनुसार, मृतक जानू माली (70) को प्रत्येक माह सरकारी योजना के तहत कुछ रुपये प्राप्त होते थे. उन्होंने 900 रुपये अपने बैंक खाते से किसी काम के लिए निकाले. जिसके पश्चात् उनका बेटे रवींद्र माली उनसे वह रूपये मांगने लगा. मगर जानू ने रूपये देने से स्पष्ट मना कर दिया. अपराधी को अपने पिता की यह बात पसंद नहीं आई तथा उसने उनकी पिटाई कर डाली. पिटाई की वजह से जानू को बहुत गंभीर चोटें आईं, जिसके पश्चात् उन्हें मोखड़ा हॉस्पिटल ले जाया गया. चिकित्सकों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए नासिक के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया. मगर रवींद्र उन्हें नासिक ले जाने की जगह घर ले आया. जिसके पश्चात् उनकी अगले दिन मौत हो गई.

वही परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराधी रवींद्र को अरेस्ट करके उसके ऊपर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है.

भरी अदालत में छेड़छाड़ के आरोपी ने की मांग- 'लड़की को बुलाओ बयान देने', नहीं आई तो खा लिया जहर

टोल माँगा तो कार सवार युवकों ने चला दी तलवार, हुआ ये हाल

पुलिस ने तेलंगाना में बारूदी सुरंगों का किया खुलासा

Related News