किम कार्दशियन के चाहने वालों के लिए बुरी खबर

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया कि किम कार्दशियन ने लम्बे समय के बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है और उन्होंने अपनी सेल्फि पोस्ट करना चालू कर दी है. उनके चाहने वालों के लिए इस वक्त बुरी खबर है कि उनके फैंस शायद कुछ वक्त अपनी फेवरेट रियलिटी स्टार की फोटोज़ नहीं देख पाएंगे। हम सब यह जानते हैं कि सेल्फी लेना कार्दशियन फैमिली की सबसे बड़ी हॉबी है लेकिन किम को कुछ वक्त के लिए अपनी यह हॉबी भी छोड़नी पड़ेगी क्योंकि किम के चेहरे पर सिर्फ सोरायसिस ने अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है.

इस साल की शुरूआत में उन्होंने जो सेल्फी ली थी उसमें उनका चेहरा बिल्कुल बेदाग नजर आ रहा था लेकिन किम ने खुद ही ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि मेरे चेहरे पर सोरायसीस के निशान बन रहे हैं. किम ने कोई भी बात कभी अपने फैन्स से नहीं छुपाई है. स्किन कंडीशन को लेकर भी वह पहले बता चुकी है.

किम ने उनके रियालिटी शो काफी पहले बताया था कि वह अपनी इस बीमारी के लिए कोर्टिजोन के इंजेक्शन और कोर्टिजोन क्रीम का प्रयोग करती हैं ताकि उनकी यह बीमारी ज्यादा ना बढ़े. हम आशा करते हैं कि किम कार्दशियन जल्द से जल्द इस तकलीफ से निकले क्योंकि यह जानते हैं कि उनके फेन्स उन्हें कितना प्यार करते हैं और वैसे भी गुजरा साल उनके लिए काफी मुसीबतों भरा था तो कम से कम यह साल तो उनके लिए कुछ खुशियां लेकर आए.

अफवाहों के बाद भी एक साथ हैं किम और कान्ये सोशल मीडिया पर वापस आ गई है किम कार्दशियन

दुनिया दे रही है टैक्स, लेकिन Video में ये लड़कियां बता रही है ऐसे करती है सेल्फ सेक्स

Related News