कार्दशियन फैमेली को क्यों रास नहीं आता थैंक्सगिविंग हॉलीडे
कार्दशियन फैमेली को क्यों रास नहीं आता थैंक्सगिविंग हॉलीडे
Share:

कार्दशियन फैमेली के लिए थैंक्स गिविंग डे का वक्त इतनी खुशियां नहीं लाया। कान्ये के ब्रेक डाउन और उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की बात को लेकर पुरी फेमिली अभी सदमे में हैं. अपने टूर के कैंसिल होने और आउट ऑफ़ आर्डिनरी एक्शन्स के बाद ब्रेकडाउन का शिकार हुए कान्ये वेस्ट अभी अस्पताल में है और उनकी इस हालत से कार्दशियन फैमेली स्ट्रेस में है। यह मशहूर फैमेली कान्ये के बारे में चिंतित है और यही चीज उनके लिए अहम है और ऐसा लगता है कि उनके लिए ये हॉलीडेज बहुत मुश्किल समय है.

हॉलीडे सीजन कार्दशियन फैमेली के लिए खुशियां मनाने का सही टाइम नहीं है क्योंकि यह समय मौत,शादियों के टूटने,और अपने प्रिय को बचाने के लिए हॉस्पिटल में रहने जैसी बातों की यादो से भरा पड़ा है. करदाशियां फैमेली कभी भी इन हॉलिडे सीजन को अच्छे से नही बिता पायी है,वो जितना इस स्ट्रेस से बाहर आना चाहते हैं,कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है जैसे की अब कान्ये के हॉस्पिटल में एडमिट होने की बात है यह भी उनकी लिस्ट में एक और इंसिडेंट जुड़ गया है जब वो हॉलीडेज को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे।

रोबर कार्दशियन की मौत 30 सितम्बर को हुई,कान्ये की माता डोंडा की बरसी 10 नवम्बर को होती है, ख्लोए कार्दशियन के एक्स हस्बैंड लामार ओडोम भी पिछले साल थैंक्स गिविंग हॉलीडेज के आस पास ही हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। शायद थैंक्स गिविंग हॉलीडेज कार्दशियन फैमेली को रास नहीं आता। 

इस सुपर HOT सिंगर की फोटो देखना 'एक बार तो बनता है'

मैडोना का बेटा गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -