अफवाहों के बाद भी एक साथ हैं किम और कान्ये
अफवाहों के बाद भी एक साथ हैं किम और कान्ये
Share:

किम करदाशियां के बीच रिलेशनशिप में कोई दरार नहीं आयी है. इस क्यूट कपल ने 14 दिसम्बर की रात एक साथ अपने घर पर गुजारी और कहीं से भी यह नहीं लगा कि दोनों के बीच कोई अनबन एक मनमुटाव है. वो दोनों एक साथ बहुत स्वीट लग रहे थे. वो दोनों इस वक्त बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन ऐसे हालात में भी दोनों एक दुसरे के साथ है. यह पूरा साल किम के लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा.

अक्टूबर में उनके साथ पेरिस में बन्दूक की नोंक पर लूट कि वारदात हुई, और फिर उनके पति कान्ये वेस्ट को मेन्टल ब्रेकडाउन से गुजरना पड़ा. kim kardashian ने इस बुरे वक्त में कान्ये का पूरी तरह साथ दिया. हालांकि इस कपल को लेकर अफवाहों का दौर अभी भी जारी है. अभी कहा जा रहा है कि किम कान्ये के मेन्टल ब्रेक डाउन के बाद काफी अपसेट हो गयी थी और उन्होंने इंसिस्ट किया था कि कान्ये को घर कि बजाय कही और आउटपेशेंट केयर में रहना चाहिए ताकि कान्ये की बिमारी का बच्चों पर कुछ असर ना पड़े.

इसके अलावा कान्ये के डोनाल्ड ट्रम्प से इस तरह पब्लिकली मिलने के लिए न्यूयॉर्क जाने को लेकर भी वो खुश नहीं थी. इसके बाद अफवाह फैली कि किम और मार्क़्वेटा किंग के बीच नजदीकियां बढ़ रही है और हम सभी जानते हैं कि इन अफवाहों में कुछ दम नहीं है. ऐसा लगता है कि अपने बच्चों की खातिर किम और कान्ये ने अपने बीच के मतभेद सुलझाने की कोशिश शुरू कर दी है .

अपनी सूरत से खिलवाड़ कर रहे पिट

सेक्सी और बाॅल्ड फोटो के चलते आए दिन चर्चा में रहती हैं निकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -