कभी कॉल सेंटर में काम करती थीं बरखा बिष्ट, एकता कपूर ने बदल दी जिंदगी

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का आज जन्मदिन है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे. बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को आप सभी ने बॉलीवुड के जानें-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ में देखा होगा. आपको बता दें कि बरखा बिष्ट का जन्म आर्मी अफसर के घर हरियाण के हिसार में हुआ और पूना के सेंट मेरी हाई स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की.

उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक कॉल सेंटर में वॉयस ट्रेनर के रूप में की लेकिन उसके बाद वह एकता कपूर के शो कितनी मस्त है जिंदगी के लिए स्क्रीन टेस्ट देने आई तो उनकी किस्मत बदल गई. आपको बता दें कि जब इस बारे में उनके घर में पता लगा तो उनके परिवार वालों ने उनसे नाराजगी जताई. उसके बाद बरखा ने इस रास्ते को छोड़ दिया लेकिन एक दिन अचानक उन्हें एकता कैंप से बुलावा आया और सीरियल में रेडियो जॉकी की भूमिका निभाने के लिए उन्हें कहा गया. उसके बाद उनके परिवार वाले हैरान रह गये. उस समय वह पूना में बारवीं में वाणिज्या पढ रही थी लेकिन यह सब होने के बाद वह एकता कैंप की चहेती बन गई और उन्होंने तीन और शो में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई.

आप सभी ने उन्हें शो प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम में देखा होगा जहाँ से उन्हें लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्होंने जूम चैनेल पर पॉपकार्न जैसे शोज की एंकरिंग भी की और अरूणा ईरानी के सहारा वन के धारावाहिक डोली सजा के रखना में नजर आईं. वहीं उसके बाद उन्होंने अभिनेता इंद्रानील सेनगुप्ता से साल 2008 में शादी की और अब दोनों की एक बेटी है. बरखा आखिरी बार शो ‘नामकरण’ में नजर आ चुकीं हैं.

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के घर से मिला सुसाइड नोट, पत्नी भी है गायब!

टीवी की बहु ने लिया बोल्ड अवतार, टीना दत्ता का यह रूप देख छूट जाएंगे पसीने

Bigg Boss 13: जैस्मिन के आते ही सिद्धार्थ ने रश्मि के खिलाफ की थीं ये बाते, अब कर रहे हैं पछतावा

 

Related News