हिंदी भी ठीक से नहीं पढ़ पाए तेजस्वी यादव, नेटिजेंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली, Video

पटना: बिहार विधानसभा शताब्दी समापन समारोह कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जिस तरह से कागज़ में लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे, उसका वीडियो अब न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल है, बल्कि चर्चा का विषय भी बन चुका है। लिखा हुआ भाषण पढ़ने के दौरान भी तेजस्वी यादव बार-बार अटक रहे थे। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का ठीक से हिंदी नहीं पढ़ने के चलते मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

दरअसल, तेजस्वी यादव अपने भाषण में लोकतंत्र, समक्ष जैसे सरल शब्दों को देखकर भी सही तरीके से नहीं पढ़ पा रहे थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्य कुमार सोटी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'लिखी हुई हिंदी भी नहीं पढ़ सकते। धन्य है देश की जनता जो जातिवाद के नाम पर इन जैसों को सांसद-विधायक चुनती है।' इसके जवाब में एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'जब तक सूरज चाँद रहेगा लालू का बेटा मेरा नाम रहेगा।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट लिखा कि, 'ये राहुल गाँधी के साथ ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी भी गया था।' बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी कल यानी मंगलवार (12 जुलाई) को बिहार दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने मंच से भाषण दिया था और तेजस्वी यादव और बिहार सीएम नितीश कुमार भी वहीं बैठे हुए थे। तेजस्वी यादव ने भी यहाँ जो भाषण दिया, वही उनकी किरकिरी का कारण बन गया। 

'वजन कम करो तेजस्वी..', पीएम मोदी की सलाह सुन लालू के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन

AAP ने राघव चड्ढा को बनाया पंजाब सरकार का सलाहकार, हाई कोर्ट में दी गई चुनौती

'शॉर्टकट की राजनीति देश को तबाह कर देती है', झारखंड में जमकर बरसे PM मोदी

 

 

Related News