Video: स्नो लेपर्ड की खूंखार आवाज सुनकर उड़ जाएगी आपकी सिट्टी-पिट्टी

जंगली जानवरों के कई वीडियो आज तक आप सभी ने देखे होंगे। वैसे जंगल आप देखेंगे तो हर जगह से खूंखार जानवर निकलते हैं और उनकी आवाज तो होश ही उड़ा देती है। वैसे अब इसी बीच एक स्नो लेपर्ड का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में आप सुन सकते हैं स्नो लेपर्ड की आवाज जो बड़ी खूंखार है। वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गया है। आप दख सकते हैं इस वीडियो में एक स्नो लेपर्ड हो जो बर्फीले इलाके में घूम रहा है।

वहीँ इसी बीच वो एक जगह पर रुक जाता है और उसके बाद बड़े ही गौर से अपने आसपास के माहौल को देखता है। उसके बाद वह जोर से अपनी आवाज निकालता है जो बड़ी खतरनाक है। यह आवाज इतनी खतरनाक है कि कोई भी सुन ले तो उसकी सिट्टी-पिट्टी उड़ जाए। वैसे शेर की दहाड़ तो आप सभी ने सुनी होगी लेकिन स्नो लेपर्ड को इतने खूंखार अंदाज में आवाज निकालते हुए शायद ही किसी ने पहले कभी देखा हो। इस समय इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है।

कई लोगों को यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो को स्टीव विंटर ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'आखिर कैसे में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए बिना रह सकता था।' वहीँ कैप्शन में उन्होंने ये भी बताया कि 'ये वीडियो पाकिस्तान के काराकोरम पहाड़ों में शूट किया गया है। स्नो लेपर्ड बर्फीले इलाकों में ही पाए जाते हैं।'

शिजुका से हुई नोबिता की शादी, ट्विटर पर लोगों ने बहाये ख़ुशी के आंसू

अगर आपने खत्म कर दी ये 'बुलेट थाली' तो आप जीत सकते हैं 'रॉयल एनफील्ड'

बच्चे ने गाया ऐसा गाना कि ट्विटर पर बोले लोग- 'स्कूल खुलवा कर ही मानेगा'

Related News