शिजुका से हुई नोबिता की शादी, ट्विटर पर लोगों ने बहाये ख़ुशी के आंसू

Jan 21 2021 05:00 PM
शिजुका से हुई नोबिता की शादी, ट्विटर पर लोगों ने बहाये ख़ुशी के आंसू

सबसे फेमस कार्टून सीरीज में से एक डोरेमॉन आज भी बच्चों को पसंद आता है। इस कार्टून को लोग आज तक नहीं भूले हैं और आज भी इस कार्टून में नजर आने वाले नोबिता-शिजुका लोगों को पसंद आते हैं। वैसे हाल ही में इस शो के किरदारों को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस कार्टून के कैरेक्टर नोबिता और शिजुका ने शादी कर ली है। सुनकर आपको ख़ुशी हो रही होगी ना। वैसे ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि साल 2014 में आई फिल्म का सीक्वल बन रहा है जिसका नाम है 'Stand by Me Doraemon 2।’ आप सभी को बता दें कि फ़िल्म के पहले पार्ट में नोबिता और शिजुका की मुलाकात को दिखाया गया था।

वहीं अब दोनों की शादी को दिखाया जाने वाला है। इसका पोस्टर भी सामने आ चुका है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल ये फिल्म जापान में रिलीज हो चुकी है और CBI पिक्चर्स ने ट्वीट करके फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर कर CBI पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा है- 'Februari ini, kisah hangat sepanjang masa kembali ke layar lebar। STAND BY ME Doraemon 2 mulai Februari 2021 hanya di bioskop।' वैसे अब फैंस तेजी से रिएक्शन दे रहें हैं। अब बात करें पहली फिल्म के बारे में तो यह लोगों को बहुत पसंद आई थी। इसे बच्चों से लेकर बड़ों तक ने पसंद किया। एक समय इसका कार्टून शो भी आता था जिसे देखकर बच्चे बड़े हुए हैं। फिल्म फुजिको फुजिओ की है जिसे काफी पसंद किया गया है।

इस कार्टून की पहली फिल्म में नोबिता शिजूका को इम्प्रेस करने की कोशिश में रहता है। वहीं आए दिन दोनों का झगड़ा होते रहता है। ऐसे में अब फिल्म की कहानी आगे बढ़ चली है। अब डोरेमॉन की अगली फिल्म में दोनों शादी करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दूसरा पार्ट फरवरी में इण्डोनेशिया में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल ट्विटर पर लोग नोबिता और शिजुका की शादी का जश्न मना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'मेरा बचपन का सपना सच हो गया' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- 'आज ख़ुशी के आंसू आ रहे हैं'

अगर आपने खत्म कर दी ये 'बुलेट थाली' तो आप जीत सकते हैं 'रॉयल एनफील्ड'

शपथ लेने के कुछ घंटे बाद ही बिडेन ने 17 कार्यकारी आदेशों के ज्ञापनों और घोषणाओं पर किए हस्ताक्षर

भाई को याद कर इमोशनल हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति, कहा- 'हैप्पी सुशांत डे'