लॉकडाउन के बीच राशन घर लाने के नाम पर इस एक्ट्रेस के साथ हुई धोखाधड़ी

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस का कहर अधिक बढ़ रहा है और सभी इससे हैरान परेशान है. ऐसे में आप जानते ही होंगे इस कहर के कारण देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है और लॉकडाउन के बाद लोग घरों में हैं. इस समय आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने अपने घरों में बंद हुए हैं. ऐसे में इस समय घर में राशन से लेकर अन्य कई चीजों को लेकर भी लोग चिंतित हैं और बाहर न निकल पाने के कहते लोग ऑनलाइन सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं और इस कारण से अब ऑनलाइन फ्रॉडस्टर्स भी लोगों को अपना शिकार बना रहे है. ऐसा ही एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल के साथ हुआ है जो सलमान खान के साथ फिल्म लकी में नजर आ चुकीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक जानकारी के अनुसार स्नेहा हाल ही धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं. जी हाँ, स्नेहा और उनके परिवार वालों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. मिली खबर की माने तो एक्ट्रेस की ओर से बताया गया है कि 'उनके साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हुई है. स्नेहा बांद्रा में अपने कजिन के साथ रहती हैं. जिस कारण से लॉकडाउन के कारण वह लोग घर से नहीं निकल रहे हैं. इसके चलते इन्होंने करीबी ऑनलाइन सब्जी की विक्रेता का पता लगाकार अपना आर्डर प्लेस किया था.' उन्होंने कहा, 'इस ऑर्डर पर कैश ऑन डिलीवरी होना था, लेकिन फोन पर व्यक्ति ने कहा था लॉकडाउन के कारण दुकान बंद है वह किसी को गो डाउन से सीधे सामान बेचने को कहता है. जिसके कारण उनको ऑनलाइन पेमेंट करने को कहा गया था.'

वहीं आगे स्नेहा ने कहा कि, 'जब वो सामान डिलीवरी करने आए तो वो कार्ड स्वाइप मशीन लेकर आए, वह पैसे दे देंगी. लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि मशीन ख़राब है और पैसे ऑनलाइन ट्रान्सफर करने होंगे. इसके बाद एक्ट्रेस ने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कर दिए.लेकिन इसके कई घंटो तक डिलीवरी नहीं आई तो उनको अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ और अपने बैंक अकाउंट देखने पर पता चला कि उनके 25,000 रुपये निकल गए हैं. ' इस मामले में एक्ट्रेस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में जानकारी दी है.

सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

Related News