बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

अमेठी: मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपना वोट डाला. नार्थ वेस्ट लोकसभा सीट के लोखंडवाला मतदान केंद्र क्रमांक 144 पर वोट करने के बाद स्मृति ईरानी ने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा है कि बाबुल सुप्रियो मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगी हैं, उन पर हुआ हमला बेहद निंदनीय है और ये वहां की वर्तमान सरकार की हताशा बता रही है.  

स्मृति ईरानी ने बंगाल की आवाम से डट कर हिम्मत से वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा है कि आसनसोल संसदीय क्षेत्र की चुनावी हिंसा की खबरें बेहद चिंताजनक हैं. टीएमसी लोकतंत्र को ध्वस्त करने का प्रयास कर रही है. टीएमसी की गुंडागर्दी का जवाब आवाम देगी. स्मृति ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी शीर्ष अदालत की आड़ में पीएम मोदी पर गलत आरोप मढ़ रहे थे. भारत की सियासत में झूठ नहीं चलता है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में राज ठाकरे का कोई प्रभाव नही पड़ेगा. शिवसेना-भाजपा की जीत पर कई नेता बौखलाएं हुए हैं.

वोट डालने के बाद स्मृति ईरानी अमेठी के लिए निकल गईं है. इससे पहले कल यानी रविवार को भी स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में ही थीं. यहां चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव में अचानक आग भड़क गई थी. इस दौरान स्मृति ईरानी न केवल घटनास्थल पर पहुंचीं, बल्कि खुद आग बुझाने की कोशिश भी की. स्मृति ने स्वयं हैंडपंप चलाकर पानी भरा और आग बुझाने में लोगों के साथ ही फायर ब्रिगेड की सहायता भी की. 

खबरें और भी:-

कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, कहा- केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहता महामिलावट

श्री लंका: धमाकों के बाद अब निशाने पर स्थानीय मुस्लिम, ईसाई लोगों ने किए हमले

VIDEO: टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, सुरक्षाकर्मियों पर बरसाईं लाठियां

 

Related News