VIDEO: टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, सुरक्षाकर्मियों पर बरसाईं लाठियां
VIDEO: टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, सुरक्षाकर्मियों पर बरसाईं लाठियां
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव में सोमवार को चौथे चरण का मतदान जारी है. पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान सूबे में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया है. आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 199, 125 और 129 पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों के बीच हिंसक झड़प की खबरें सामने आई है. टीएमसी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सुरक्षा बल अपनी ड्यूटी सही तरह से नहीं निभा रहे हैं.

 

टीएमसी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो पोलिंग बूथ पर वोटिंग को प्रभावित करने का प्रयास करते रहे, लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें नहीं रोका. टीएमसी वर्कर इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने सुरक्षाकर्मियों पर ही लाठियां बरसानी आरम्भ कर दी. आलम यह रहा कि टीएमसी के वर्करों ने मीडिया की गाड़ी और भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर भी हमला किया. हालांकि जवाब में सुरक्षा बलों ने भी बल प्रयोग किया. इसके बाद टीएमसी के उपद्रवी कार्यकर्ता मतदान केंद्र से हटे. टीएमसी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा और सीपीआई (CPI) के कार्यकर्ता बूथ पर जबरदस्ती वोट डालने का प्रयास कर रहे थे.

 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में चौथे चरण में आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा हैं. पश्चिम बंगाल के चार जिलों में फैली आठ संसदीय सीटों पर मतदान में तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वाम मोर्चा के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला है. लोकसभा चुनावों के चौथे चरण में नौ प्रदेशों की 72 लोकसभा सीटों पर सोमवार सुबह सात बजे से मतदान हो रहा है. 

खबरें और भी:-

भाजपा का आप विधायक पर आरोप, कहा -कर रहे दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड का गलत इस्तेमाल

पीएम मोदी से मिले सनी देओल, दोहराया ग़दर का डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'

लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अतीक अहमद ने मांगी पेरोल, अदालत में सुनवाई आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -