बंगाल की जनता चाहती है 'TMC भगाओ, भाजपा लाओ और बांग्ला बचाओ' - स्मृति ईरानी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सीएम ममता बनर्जी को घेरने का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोई मौका नहीं गँवा रही है। यहां रविवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि राज्य की जनता TMC भगाओ, भाजपा लाओ, बांग्ला बचाओ चाहती है। 

मेदिनीपुर के भाजपा प्रत्याशी समित दास का समर्थन करने के लिए सालबोनी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि ममता ने राज्य में गरीबों के लिए पीएम मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का अनुचित श्रेय लिया था। “पीएम मोदी ने दिल्ली से गरीब जनता और राज्य के विकास के लिए 4 लाख करोड़ रुपये भेजे, किन्तु दीदी, जब आप केंद्र में पिछली कांग्रेस सरकारों का समर्थन कर रहे थे, तो आपने कितना पैसा खर्च किया था? दीदी ने उन लोगों का समर्थन किया है जिन्होंने भारत के खजाने को लूटा है और देश के विरुद्ध आवाज उठाई है।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि, "बंगाल की जनता ने फैसला किया है कि दीदी के खेल को खत्म करने का वक़्त आ चुका है। लोग 'टीएमसी भगाओ, भाजपा लाओ, बंगला बचाओ' चाहते हैं।" ईरानी ने यह भी कहा कि सत्ता में आने के बाद से, ममता की अगुवाई वाली राज्य सरकार ने पहली बार पश्चिम बंगाल में माँ दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा समारोह का विसर्जन रोक दिया। वह 'खेला होब' (गेम ऑन) कह रही है, किन्तु लोग 'खेला शीश' (गेम ओवर) कह रहे हैं। जिस तरह से चुनाव हो रहे हैं, उससे पूरा देश जान गया है कि बंगाल के लोगों ने फैसला किया है कि TMC इस बार विदा होगी। '' पीशी '' (चाची) और 'भाईपो' (भतीजे) जा रहे हैं और भाजपा सरकार बंगाल में आ रही है।'' 

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

Related News