स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

छोटे परदे की अदाकारा और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी अक्सर मजाकिया मूड में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर मजाक वाली पोस्ट डालती रहती हैं। उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो मजेदार है। पोस्ट तो मजेदार है ही उस पर कई कॉमेंट्स भी मजेदार हैं। स्मृति इरानी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह बेहद हॉट ऐंड ग्लैमरस दिख रही हैं। उनकी यह तस्वीर शायद तब की है जब वह टीवी सीरियल्स में काम करती थीं। इस तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

 

 

स्मृति ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी मजेदार दिया है। कैप्शन अंग्रजी और हिन्दी दोनों में है। इन्होंने पूरा कैप्शन कुछ यूं लिखा है। #flashbackfriday... the journey from कैरेट से कद्दू की कहानी। इसमें उन्होंने गाजर और कद्दू की तस्वीर लगाई है। ध्यान रहे कि केंद्रीय मंत्री इस पुरानी तस्वीर में स्लिम दिख रही हैं, एक तरफ आजकल वह काफी हेल्दी दिखती हैं।

जानी-मानीं निर्माता और स्मृति इरानी की पुरानी दोस्त एकता कपूर ने ने कॉमेंट किया है। एकता ने लिखा है कि मुझे यह लड़की याद है। ध्यान रहे कि कुछ दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और मजेदार कैप्शन दिया था। स्मृति ने कैप्शन में लिखा है कि 'सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी करी नहीं , आगे क्या करें 

Kundali Bhagya : प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण

मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें

KBC 11: आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनेगी ये हस्ती, अमिताभ पैर छूकर करेंगे स्वागत

Related News