SmartIMS ने शुरू की नॉन कोरोना एम्बुलेंस सेवाएं, हेल्पलाइन नंबर भी किए जारी

बुधवार को राचकोडा को नॉन कॉविड मरीजों के लिए निशुल्क एंबुलेंस सेवाएं मिलती हैं। पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने टेक्नोलॉजी सर्विसेज प्रोवाइडर स्मार्टआईएमएस द्वारा इस सर्विसेज की शुरुआत की थी। इस बारे में भागवत ने कहा कि मेडिकल चेकअप में जाने की जरूरत वाले लोग इन सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो निशुल्क और चौबीसों घंटे उपलब्ध थीं।

स्‍मार्टम्स में लॉन्च की गई यह सेवाएं स्‍टेन्‍प्‍स रेड एंबुलेंस सेवाओं से जुड़ी हैं। सेवाएं ऑक्सीजन, वेंटिलेशन और अन्य आपातकालीन सुविधाओं से सुसज्जित एंबुलेंस प्रदान कर रही थीं। वरिष्ठ नागरिक, गर्भवती महिलाएं और गैर-गंभीर आपात स्थिति में विकलांग व्यक्ति इन सेवाओं का उपयोग अस्पतालों, नैदानिक केंद्रों और रक्त बैंकों का दौरा करने के लिए कर सकते हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि “ये एंबुलेंस राचकोंडा आयुक्तालय क्षेत्र के तहत अगले दो महीनों तक सक्रिय रहेंगे। मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि कोविद -19 से खुद को बचाने के लिए सैनिटाइजर का उपयोग करते हुए, मास्क पहनकर सावधानी बरतें।

हालांकि, यह ध्यान देने की बात है कि नॉन कॉविड-19 मेडिकल इमरजेंसी में लोग इमरजेंसी में इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए राचकोंडा कॉविड कंट्रोल हेल्पलाइन नंबर 9490617234 और स्टैनप्लस डेडिकेटेड हॉटलाइन नंबर 1800 - 121911911 पर संपर्क कर सकते हैं।

कोविड वार्ड में संक्रमित महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित

जल्द ही भारी भरकम गैस सिलिंडरों से मिलेगी मुक्ति, एजेंसी करने जा रही ये काम

टीकाकरण के लिए उचित मूल्य की दुकान को लेकर एम श्रीनिवास रेड्डी ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

Related News