घर पर अकेली थी बहन, अचानक आ गए चचेरे भाई और बाथरूम में ले जाकर...

मऊ: यूपी के मऊ जिले में एक भाई ने अपनी 16 साल की चचेरी बहन का चाकू से गला रेतकर क़त्ल कर दिया. तत्पश्चात, शव को बोरे में डालकर नदी किनारे जला दिया. मामला सराय लखंसी थाना इलाके के खालिसपुर गांव का है. घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका के सगे भाई ने अपराधी की गाड़ी में खून देखा तथा पाया कि उसकी बहन भी घर से गायब है. सगे भाई को शक हुआ तथा उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

वही खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. कठोरता से पूछताछ में अपराधी ने अपना गुनाह स्वीकार लिया. फिर उसकी निशानदेही पर नदी के किनारे से लड़की का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया. घटना की वजह से पुलिस पारिवारिक विवाद बता रही है.

अपराधी ने पुलिस को बताया कि घटना के वक़्त वह और उसकी चचेरी बहन घर में अकेले थे. उसने कहा कि दोनों परिवार वालों में आपस में किसी बात को लेकर विवाद था. जब मृतका के घर वाले किसी काम से मोहम्मदाबाद गए तथा उसका भाई नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया, तब अपराधी ने चचेरी बहन का क़त्ल किया. अपराधी भाई ने बताया कि वह मृतका के घर गया तथा बाथरूम ले जाकर उस पर चाकू से अटैक कर दिया. किशोरी की मौके पर ही जान चली गई. तत्पश्चात, अपराधी ने उसके शव को बोरे में डाला तथा बाइक से ले जाकर नदी किनारे जला दिया. दूसरी तरफ, मऊ सिटी के सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया कि अपराधी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उससे अभी पूछताछ की जा रही है. अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बड़े भाई का बना पक्का मकान तो भाई नहीं कर पाए बर्दाश्त, कर डाली हत्या

प्रेमी को जेल से छुड़वाने के लिए प्रेमिका लेती थी कर्जा, चुकाने के लिए प्रेमी फिर करता था लूटपाट

शर्मनाक! पब्लिक टॉयलेट में 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, शोर मचाया तो पहुंचे चाचा और फिर...

Related News