कपड़ो को लेकर ट्रोल करने वालों को सिंगर RITA ORA ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर रीटा ओरा अपने बयानो को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लोग हमेशा रीटा की ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। लेकिन इस बार सिंगर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे डाला है। उन्होंने अपने बोल्ड स्टाइल को लेकर आलोचना करने वालों को महिला विरोधी सोच से पीड़ित बताया। उन्होंने इस बारें में बोला है कि वह अपने पूरे करियर में कपड़ों को लेकर काफी कुछ सुनती आई हैं लेकिन अब नहीं।

Rita Ora ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ अलग तरह का व्यवहार किया जाता है। वह क्या पहनती हैं और क्या कार्य करती है, इस पर बहुत  चर्चा होती है। मैंने अपने पूरे करियर में ड्रेसिंग सेंस को लेकर बहुत कुछ सुना है। कई लोग मुझे यह तक कह देते हैं कि यह क्यों पहना है? यह गलत है और महिला विरोधी भी है।”

रीटा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि “मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं? मुझे सिर्फ इस बात से फर्क पड़ता है कि मैं क्या करना चाह रही हूँ और फैंस को क्या पसंद है। रीटा के इस बयान को उनके फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।”

सिंगर रीटा इंग्लिश सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। उन्हें इंडस्ट्री में फेम ‘हॉट राइट नाउ’ गाने से मिला था। जिसने रातों रात उन्हें मशहूर भी कर डाला है। जिसके उपरांत वह 'हाऊ वी डू पार्टी', 'एनीवेयर', 'लेट यू लव मी' से लेकर ‘RIP’ जैसे गानों से विश्वभर में फेम हासिल कर चुकी हैं।

एक बार फिर LA में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना

बेटी संग आउटिंग पर निकली प्रियंका चोपड़ा

जब 7 वर्ष के थे निक...तब प्रियंका बनी थी MISS WORLD

Related News