Simmba Collection: एक दिन में इतना कमा गई 'सिम्बा', ख़ुशी से झूम उठे कलाकार

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है साथ ही अच्छे रिव्यु भी मिल रहे हैं. बता दें, अब फिल्म की पहली दिन की कमाई सामने आ गई है. जी हां, सिम्बा ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए 22 करोड़ रुपए कमाए हैं. जो फिल्म के लिए बहुत ही बड़ी बात है.  जानकारी दे दें रमेश बाला के अनुसार, रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी ने कमाई करते हुए 22 करोड़ अपने नाम किए है. हालांकि रणवीर स‍िंह अपनी प‍िछली रिलीज फ‍िल्‍म पद्मावत का ओपनिंग रिकॉर्ड नहीं ब्रेक कर पाए है. 

सिम्बा लगभग 80 करोड़ रूपए के बजेट में बनी है. फिल्म की लागत 65 करोड़ है तो वहीँ 15 करोड़ प्रमोशन में लगाए गए है. इस फिल्म को शुक्रवार को 4000 स्क्रीन्स पर सिम्बा को रिलीज किया गया है. फिल्म विशेषज्ञ ने पहले ही फिल्म के बारे में अनुमान लगाया था की रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा पहले दिन 18-25 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है और ऐसा ही  हुआ. रोहित की यह फिल्म पूरी तरह से मसाला इंटरटेनर है. फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा के साथ जबरदस्त डॉयलोग्स देखने मिल रहा है.  

वहीं सिम्बा को ऑक्यूपेंसी में भी अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली है. ट्रेड पंडितों ने दावा किया है की पहले वीकेंड तक रोहित शेट्टी की सिम्बा 70 करोड़ तक की कमाई करेगी. फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण और परिवार के साथ मिलकर फिल्म देखी. फिल्म की ओपनिंग सभी कलाकार खुश हैं साथ ही रोहित शेट्टी भी जिन्होंने फिल्म पर काफी मेहनत की.

Video : फैंस का रिएक्शन देखने के चक्कर में थिएटर की छत पर चढ़े रणवीर

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

 

Related News