'नंदनी' अवतार में दिखी टीवी की मधुबाला

बड़े लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर काफी चर्चा में हैं. बता दें कि इस शो के जरिये दृष्टि धामी ने छोटे पर्दे पर वापसी की हैं वह पिछले कई दिनों से अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही थी. इस शो में दृष्टि 'नंदनी' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका पति उसके ऊपर काफी अत्याचार करता हैं.

 

इस शो में दृष्टि के पति की भूमिका में मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला हैं, जिन्होंने हाल ही में टीवी दुनिया में किन्नर बहु के नाम से मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक से शादी की हैं. इसके अलावा भी शो में टीवी के सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे' फेम अभिनेता शक्ति अरोरा और अभिनेत्री अदिति शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं.

 

गौरतलब है कि दृष्टी धामी टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'गीत', 'मधुबाला', 'परदेश में हैं मेरा दिल' जैसे कई शोज में काम किया हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' पर आधारित हैं.

 

बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की बाकि एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हर बार की तरह दृष्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. यही नहीं बल्कि दृष्टि की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहें हैं.

ये भी पढ़े

'कृष्णा चली लंदन' की कहानी में एक नया मोड़

मौनी रॉय के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News