'कृष्णा चली लंदन' की कहानी में एक नया मोड़
'कृष्णा चली लंदन' की कहानी में एक नया मोड़
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'कृष्णा चली लंदन' दिन ब दिन काफी पॉपुलर होता जा रहा है. यह शो इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं वही शो मेकर्स भी शो को रोमांचक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें कि जब से शो शुरू हुआ है शो में नजर आ रहें  कलाकार भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शो में 'राधे' की भूमिका निभा रहें अभिनेता गौरव सिरिन ने इस शो के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा है.

यह शो उनका पहला शो हैं वहीं कृष्णा के किरदार में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. मेघा ने इस शो से पहले 'बड़ी देवरानी', 'पेशवा बाजीराव', 'ख्वाबों की ज़मीन पर' जैसे कई शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'पेशवा बाजीराव' से मिली.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मेघा बंगाली सिनेमा की भी एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. मेघा को अभिनेता गौरव सिरिन के साथ भी काफी पसंद किया जा रहा हैं इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं.

ख़ास बात यह है कि यह शो अपने प्रसारण के पहले ही काफी चर्चा में रहा था और आने के बाद भी लगातार चर्चा में ही बना हुआ हैं. अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो शो को और भी दिलचस्प बना सकता हैं या फिर यूँ कहे कि इस शो की कहानी में एक नया मोड़ आ जाएगा.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -