मौनी रॉय के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
मौनी रॉय के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहें जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसमें मौनी बंगाली लुक में दिखाई दी.

यही नहीं बल्कि मौनी इसमें अक्षय कुमार को डांटती भी नजर आ रही हैं और मौनी के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही हैं. मौनी छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्हें बहुत ही कम समय में फ़िल्मी दुनिया में जाने का मौका मिल गया हैं. खास बात तो यह है कि मौनी को न सिर्फ मौका मिला हैं बल्कि उनके हाथ एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में लगी है.

जी हाँ मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और अभिनेता जॉन अब्रहाम के साथ भी एक ख़ास किरदार में नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाली हैं. बताया जा रहा है कि मौनी ने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं.

गौरतलब है कि मौनी रॉय भी बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी फ्रेंड्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद ही बोल्ड दिखाई दें रही हैं, वही उनके फैंस भी मौनी की इन हॉट तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड

करिश्मा तन्ना ने दिखाई 'गौरी' की झलकियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -