'नंदनी' बनकर फिर से छा रही हैं मधुबाला

पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का कुछ ही समय में दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा है. शो में नजर आ रहे कलाकार भी आये दिन चर्चा में बने रहते हैं वही बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शो में दृष्टि 'नंदनी' का किरदार निभा रही हैं जिसे दृश्क खूब पसंद कर रहे हैं.

इसके अलावा नंदनी के पति की भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं जो नंदनी पर बेहद अत्याचार करते हैं. शो की कहानी बेहद ही दिलचस्प है जिसके चलते दर्शकों को अपनी और खींचने में कामयाब हो पा रही है. खबरों की माने तो इस शो की कहानी हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' पर आधारित हैं.

बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने 'मधुबाला', 'परदेस में है मेरा दिल,' 'गीत' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. दृष्टि भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

अब हाल ही में दृष्टि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. दृष्टि की ये तस्वीरें शूटिंग के दौरान की हैं जिसमें वह बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में बारिश में भीगती नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि दृष्टि के इस अंदाज़ को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

अपने को-स्टार के व्यवहार के बारे में इस अभिनेता का बड़ा बयान

गाने के बाद अब अपने लुक से ढिंचाक पूजा उड़ा रहीं है सबके होश

पर्दे के पीछे ये काम करती है टीवी की नागिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News