अपने को-स्टार के व्यवहार के बारे में इस अभिनेता का बड़ा बयान
अपने को-स्टार के व्यवहार के बारे में इस अभिनेता का बड़ा बयान
Share:

इन दिनों टीवी का मशहूर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' दर्शकों का काफी पसंदीदा शो बना हुआ है. शो में कुल्फी की भूमिका में नजर आ रही बाल कलाकार आकृति सिंह को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में आकृति के पिता की भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक नजर आ रहे हैं. इसके अलावा शो में टीवी दुनिया के कई मशहूर कलाकार नजर आते हैं.

अब हाल ही में शो में नजर आ रहे अभिनेता विशाल आदित्य सिंह ने कहा कि वह अपने को स्टार मोहित मलिक को बेहद पसंद करते हैं. उन्होंने बताया कि मोहित मलिक उनके पसंदीदा कलाकार हैं और वह उन्हें फॉलो करते हैं. इसके अलावा भी आदित्य का कहना है कि टीवी इंडस्ट्री में कुछ ही कलाकार ऐसे होते हैं जो सच्चे और वास्तविक होते हैं उन्हीं ही में से एक मोहित मलिक भी हैं.

उन्होंने बताया कि वह मोहित मालिक को फॉलो करते हैं. बता दें कि मोहित मालिक छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने 'दिल मिल गए', 'जब लव हुआ', 'परी हूं मैं', 'गोद भराई', 'सूर्या द सुपरकॉप', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की' जैसे शोज में काम किया.

इन दिनों वह सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिकंदर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिसमें वह गायक कलाकार है. मोहित ने छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अदिति शिरवेकर से शादी की हैं.

ये भी पढ़े

पर्दे के पीछे ये काम करती है टीवी की नागिन

बेला और विष से ज्यादा पसंद की जा रही है नागिन 3 की यह अभिनेत्री

नए किरदार के साथ बदली 'मेरे साईं' की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -