पापा के साथ वीडियो बनाने में सिकंदर को आता है मजा

बॉलीवुड के अभिनेता सिकंदर खेर अपने पिता के साथ कई तरह के वीडियो बनाते हैं. वैसे इस बात का प्रमाण उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है. जी हाँ, सिकंदर को अपने पिता अनुपम खेर के साथ मजेदार वीडियो बनाने में काफी आनंद आता है. वैसे फिर वह फादर्स डे हो या खराब अभिनय जैसा विषय हो सिकंदर, अनुपम को अपने मजेदार वीडियो में जरूर शामिल करते हैं.

 

हाल ही में इस बारे में सिकंदर ने बात करते हुए एक वेबसाइट से कहा, "मेरे पिता गुस्सा नहीं होते हैं. दरअसल ऐसी वीडियो हमें साथ में बनाने में मजा आता है, यह बहुत मजेदार, छेड़छाड़ वाला होता है और इसे बनाने में हम बहुत मजे करते हैं." इसके अलावा उन्होंने कहा, "इस चरण में इस बारे में बात करना शायद बचकाना होगा. हालांकि मुझे डैड के साथ काम करने में मजा आएगा."

आप सभी को बता दें कि दोनों घर पर वीडियो बनाने से लेकर सीरीज या फिल्म में भी एक साथ नजर आ चुके हैं. वहीं आप जानते ही होंगे वह लॉकडाउन के दौरान पिता अनुपम के साथ समय बिताने का आनंद ले रहे हैं, साथ ही वह अपनी मां किरण खेर को याद भी कर रहे हैं. इसी के साथ हाल ही में उन्होंने कहा, "मुझे अपनी मां की बहुत याद आती है. हम सब उन्हें याद करते हैं. वह चंडीगढ़ में है और वह वहां काम कर रही हैं. वह फिलहाल घर पर ही रहती हैं, क्योंकि यह समय बहुत अच्छा नहीं है." वैसे अनुपम और किरण के बारे में बात करें तो दोनों की दूसरी शादी है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. दोनों के कई फोटोज हैं जो इस बात की गवाही देते हैं.

चीनी बंद के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'चीन का हर स्तर पर विरोध करें'

सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'

सोनू ने नया वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील- 'मजे में ना लें, अहम मुद्दा है...'

Related News