सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन को दिया ऐसा सरप्राइज, जानकर आपको नही होगा विश्वास

टीवी जगत के चर्चित चेहरों में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आता है. उन्होने बीते दिनों  'बिग बॉस 13' की ट्रोफी अपने नाम की है. लेकिन इस ​खिताब के साथ उन्होने लोगों का दिल भी जीत लिया है. शो खत्म हुए कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी लोगों के ऊपर से इसका खुमार नहीं उतरा है. सिद्धार्थ को लेकर तो फैन्स कुछ ज्यादा ही क्रेजी हैं. खुद को उन्होंने #Sidhearts का नाम भी दे दिया है.

ब्री लार्सन ने सबके सामने अपने व्यक्तित्व को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

अपनी प्रतिभा के दम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के दौरान दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था, हाल ही उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिससे फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें करने लगे. दरअसल सिद्धार्थ का एक फैन उनके लिए एक केक और फूलों का गुलदस्ता लेकर मिलने पहुंचा. सिद्धार्थ चाहते तो अपने बिजी शेड्यूल के चलते उससे इंतजार भी करवा सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह झट से अपने उस फैन से मिलने पहुंचे. सिद्धार्थ ने न सिर्फ केक काटा बल्कि अपने हाथों से उसे केक भी खिलाया. रोहन पुजारी नाम के इस फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह भी सिद्धार्थ को केक खिलाते दिख रहे हैं. तस्वीरों के साथ रोहन पुजारी ने लिखा, 'मेरी लाइफ के सबसे बेस्ट दिनों में से एक ऐसा दिन जब मैं 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से मिला. मुझे उनसे मिलकर बहुत खुशी हुई. हमने साथ में बहुत अच्छा टाइम बिताया..केक काटा और उनकी सक्सेस को लेकर भी बात की. बहुत मजा आया उनके साथ. जब वह बिग बॉस के घर में थे तो उस वक्त की कुछ बाहर की कहानियां भी मैंने उनके साथ शेयर कीं.'

कपिल शर्मा की क्यूट बेटी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए कुछ खास फोटोज़

शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

Related News