शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन
शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस जयश्री वेंकटरमन अब शादी के बंधन में बंध गई हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार अखलाक खान संग शादी कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक यह कपल पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. खबर मिली है कि जयश्री वेंकटरमन और अखलाक खान ने 2 मार्च को कोर्ट मैरिज कर ली है और उनकी शादी में जयश्री वेंकटरमन की फैमिली उपस्थित थी. इसी के साथ बताया गया है कि अखलाक खान के पापा शादी में शामिल थे.

हाल ही में इस खबर पर मुहर लगाते हुए जयश्री ने कहा- 'ये बहुत ही शानदार है. पूरे समय में बहुत एक्साइटेड थी, खासतौर पर जब मैं कसमें खा रही थी. मैंने तो फुल नौटंकी की. मैंने बॉस की तरह कसमें खाईं, लेकिन अखलाक नर्वस थे और उन्होंने तो घबराहट में गलती कर दी. भगवान का शुक्र है कि उन्होंने गलत नाम नहीं लिए.' वहीं उनके पति अखलाक ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'ईमानदारी से कहूं तो, मैं बिना मतलब ही घबरा रहा था. वो फीलिंग अभी तक है.'

अब दोनों के शोज के बारे में बात करें तो जयश्री बींद बनूंगा घोड़ी चढ़ूंगा, हम पांच फिर से जैसे शोज कर चुकी हैं. इसी के साथ अखलाक जानें क्या होगा आगे, हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें, लव यू जिंदगी जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. केवल इतना ही नहीं दोनों शो न बोले तुम न मैंने कुछ कहा 2 में दोनों कजिन भाई-बहन के रोल में थे जहाँ दोनों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

माहिरा शर्मा अवॉर्ड विवाद में अब इस शख्स के खिलाफ हो सकती है कानूनी कार्यवाही

OMG! रश्मि देसाई भी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, किया चौकाने वाला खुलासा

क्या पैसों के लिए एक्स-लवर पर डिपेंडेंट रहते थे पारस? एक्टर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -