सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में भी टूटा है मेरा दिल...

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शीघ्र ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वे अपनी नई वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में दिखाई देंगे। इसे लेकर बीते कुछ वक़्त से बज भी बनी हुई है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को उनके गुस्से तथा जबरदस्त पर्सनैलिटी के कारण बिग बॉस में पसंद किया गया तथा उन्होंने ट्रॉफी भी जीती। अब वे सफलता की ओर एक और कदम बढ़ाने जा रहे हैं। हालिया इंटरव्यू में अभिनेता ने इस बारे में चर्चा की साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासे किए। 

चर्चा के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने जब पूछा गया कि क्या वास्तविक जिंदगी में भी कभी उनका दिल टूटा है। इसपर अभिनेता ने कहा कि हां, मैंने अपनी जिंदगी में इन भावों का भी अनुभव किया है। लेकिन मैं इस बात को लेकर सुनिश्चित रहता हूं कि यदि मैंने जिंदगी में कोई गलती की है तो मैं उसे कभी दोहराता नहीं हूं। यदि मुझे लगता है कि मेरी ओर से चीजें एकतरफा हो रही हैं तो उसके पश्चात् मैं एक लिमिट के पश्चात् पीछे हट जाता हूं। 

सिद्धार्थ ने बताया कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में प्ले किए गए उनके रोल की वास्तविक जिंदगी से सिमिलैरिटी भी है। कुछ हद तक अगस्त्या जितने भी हालातों से होकर गुजरा है उससे मैं भी वास्तविक जिंदगी में गुजर चुका हूं। मैं इससे रिलेट कर पाता हूं। बता दें कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर जारी किया जाएगा। बता दें कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के प्रथम दो सीजन में विक्रांत मैसी तथा हरलीन शेट्टी दिखाई दिए थे। जबकी तीसरे सीजन में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सोनिया राठी के साथ दिखाई देगी। इस वेब सीरीज के ट्रेलर में कुछ इंटिमेट सीन भी बताए गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेंड होता देख बोले अली गोनी- ये कमाया था उसने...

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? अभिनेता ने बताया पूरा सच

इस किरदार ने दिलाई सुरभि ज्योति को नई पहचान, आज लाखों दिलों पर करती है राज

 

Related News