सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेंड होता देख बोले अली गोनी- ये कमाया था उसने...
सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेंड होता देख बोले अली गोनी- ये कमाया था उसने...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता अली गोनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के नाम एक पोस्ट लिखी है। दरअसल, दिवंगत अभिनेता की प्रथम डेथ एनिवर्सरी आने वाली है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम ट्रेंड हो रहा है। 'ट्रस्टिंग एसबीआई चीफ 4 एसएसआर' के हैशटैग से कई ट्वीट्स हैं। ऐसे में अली गोनी ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की प्रशंसा करते हुए पोस्ट साझा की है। 

अली गोनी की पोस्ट

अली गोनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट साझा की है, उसमें लिखा है, "तकरीबन एक वर्ष होने को आया है जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, मगर आज तक एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब प्रशंसकों ने उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड न किया हो। यह कमाया था सुशांत ने।" बता दें कि सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। आत्महत्या का मामला बना था। वह 34 वर्ष के थे तथा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था। अगस्त 2020 में सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई को केस सौंपने का फैसला लिया था। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसको को बताया है कि भाई के निधन को एक वर्ष होने को आया है तथा वह सॉलिटरी रिट्रीट में जा रही हैं। वह पूरा जून पहाड़ों में बताएंगी। वहां, इंटरनेट या मोबाइल फोन की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। भाई को गुजरे हुए एक वर्ष होने को आया है, ऐसे में हम सभी शांति में वक़्त गुजारना चाहते हैं तथा श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। 

इस किरदार ने दिलाई सुरभि ज्योति को नई पहचान, आज लाखों दिलों पर करती है राज

खतरों के खिलाडी: 'कीड़े और सुई' से डरती हैं आस्था गिल, कहा- 'शो से बढ़ेगी मेरी ऑडियंस'

कई बार जेल की हवा खा चुके हैं बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट एजाज खान, विवादों से रहा है पुराना नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -