BB13 : सिद्धार्थ की माँ ने लिखा बिगबॉस को पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के फिनाले की तारीख करीब आते ही फैंस के दिल की धड़कन तेज होने लगी है। इसके अलावा 'कौन जीतेगा इस बार का सीजन?' ये सवाल हर शख्स के मन में घूम रहा है। परन्तु इस बीच बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को एक पत्र लिखा है जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने पत्र में लिखा है, 'मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। इसके अलावा आपने मुझे मेरे बेटे के ऐसे कई पहलू से वाकिफ कराया, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी। वही आपने शैफ सिड से मिलवाया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, घर के बाकी के काम करना, मुझे यकीन ही नहीं होता कि मेरा बेटा ये सब कर पा रहा है।

घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है। इसके साथ ही लिखा है की, जब भी वो बीमार होता था तो मुझे कभी नहीं छोड़ता था। परन्तु इस बार जब वो ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी।' पत्र में आगे लिखा है, 'इतने चैलेंजिंग वातावरण में बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी। वही ये आपने मुझे उसकी अंदर की ताकत का नया पहलू दिखाया है। घर में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है। ज्यादा धैर्यवान होना उसने इस घर ने सिखा दिया। थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का सिद्धार्थ को प्यार मिला।'

'इतने लोग उसे अपना प्यार और समय दे रहे हैं। पता नहीं सिद्धार्थ इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा।' इसके साथ ही पत्र के अंत में सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने लिखा है- 'मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं। और आप सब का प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ।'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्श शुक्ला के शो जीतने की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं। वही वो इस सीजन की शुरुआत से ही कॉफी पॉपुलर रहे हैं। वही घर में लड़ाई झगड़े और धक्का-मुक्की में भी उनका नाम सबसे पहले आया। इसके साथ ही शहनाज गिल के साथ उनके कनेक्शन को लोगों ने खूब पसंद किया। फिलहाल अब देखना होगा कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी ले जा पाते हैं या नहीं।

 

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'

रिसेप्शन पार्टी में ग्रीन ड्रेस पहनकर मांग भरे हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं काम्या पंजाबी

Related News