रिसेप्शन पार्टी में ग्रीन ड्रेस पहनकर मांग भरे हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं काम्या पंजाबी
रिसेप्शन पार्टी में ग्रीन ड्रेस पहनकर मांग भरे हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं काम्या पंजाबी
Share:

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बीते दिनों ही दूसरी बार शादी कर ली है। जी हाँ, वहीं बीते दिनों से पूरा सोशल मीडिया उनकी शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है और अब तक उनकी शादी की कई तस्वीरें सामने आ गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते सोमवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी कर ली है और दोनों की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुई। ऐसे में अब दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी दे दिया है और सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरे और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जो बहुत शानदार नजर आ रहे हैं। रिसेप्शन के दौरान दोनों का लुक दिल को छू लेने वाला नजर आया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kp Is Magic (@kamyapanjabi_fc) on

पहले आपको बता दें कि अपनी शादी को काम्या बहुत इंजॉय करती दिखीं और अपनी शादी में काम्या ने गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना था। इस दौरान शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। वहीं अपनी रिसेप्शन पार्टी के दौरान काम्या ग्रीन ड्रेस में नजर आईं वहीं शलभ ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए। इस दौरान काम्या ने लाल चूड़ा पहना था और वह मांग में सिन्दूर भरकर बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं थीं। उनका गोल्डन हार उनकी सुंदरता को बढ़ा रहा था। शादी से पहले काम्या पंजाबी ने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बैचलरेट पार्टी की थी और इसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो बहुत शानदार थी।

अब बात करें दोनों के अफेयर के बारे में तो साल 2019 के फरवरी महीने में शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रोपोज किया था और उसके बाद से दोनों साथ में हैं। दोनों के दिए गए रिसेप्शन में कई टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक शामिल हुए।

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे समीर सोनी, बोले - 'बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा...'

BB13 : बिगबॉस के घर में एक बार फिर उठे माहिरा पारस के रिश्ते पर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -