पाकिस्तान में 'शेरशाह' बैन, वीडियो क्लिप्स देखकर ही पाकिस्तानी हो रहे 'विक्रम बत्रा' के फैन

इस्लामाबाद: कारगिल के हीरो कैप्टेन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म ‘शेर शाह’ रिलीज के बाद से ही सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग भले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय को लेकर कुछ नाराजगी दिखा रहे हैं, किन्तु इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ज़्यादातर लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। कैप्टेन विक्रम बत्रा के शौर्य, उनके बलिदान के साथ ही उनके जीवन को इस फिल्म में इस तरह दर्शाया गया है कि न सिर्फ भारतीय लोग बल्कि पाकिस्तानी भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं।

 

दिलचस्प बात ये है कि कुछ पाकिस्तानी कह रहे हैं कि ये फिल्म उनके देश की कई साइट्स पर ब्लॉक है, मगर फिर भी वह उसे देखना चाहते हैं। उन्हें कोई इस फिल्म की लिंक मुहैया करवा दे। देसी वीर रिएक्शन नाम के पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर शेर शाह का ट्रेलर देखने के बाद यूट्यूबर्स ने सिद्धार्थ के अभिनय की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म में रोमांस और एक्शन अच्छा दिखाया गया है। उन लोगों को ये वीडियो क्लिप काफी पंसद आई है। इसके बाद न्यूज, व्यूज & अपडेट नाम के यूट्यूब चैनल पर भी इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि ये केवल एक वार स्टोरी नहीं है, बल्कि फैमिली स्टोरी है। इसके साथ ही यूट्यूबर्स द्वारा फिल्म में दिखाए गए फौजी के जज्बे की भी प्रशंसा की गई है। उन्हें न सिर्फ ग्राफिक्स पसंद आए हैं बल्कि साथ संगीत भी बहुत अच्छा लगा। इस वीडियो में विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा के रिश्ते को भी सराहा गया है।

 

बता दें कि सबसे दिलचस्प रिएक्शन मिस्टर अहमर नाम के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिला है, जहाँ यूट्यूबर अहमर खोखर ने फिल्म के रिलीज के बाद इस पर वीडियो बनाया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि फिल्म पाकिस्तान में प्रतिबंधित है, मगर वे इसे देखना चाहते हैं। मिस्टर अहमर नाम के यूट्यूब चैनल को होस्ट करने वाले दोनों यूट्यूबर्स ने कहा कि उन्होंने फिल्म के कई वीडियो क्लिप्स देखे हैं और फिल्म देखने की काफी इच्छा है। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि उन्हें कोई वेबसाइट का लिंक उपलब्ध करा दे, ताकि वे फिल्म देख लें। यूट्यूबर्स ने कैप्टन विक्रम बत्रा की एक फौजी के तौर पर उनकी बहादुरी की भी प्रशंसा की है।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना पड़ा भारी!, जब्त हुआ CISF जवान का मोबाइल

5 साल बाद प्रियंका ने मनाया राखी का त्यौहार, गिफ्ट में मिली ये चीज

जोया अख्तर ने रक्षा बंधन पर अपने भाई के साथ शेयर की तस्वीर

Related News