जोया अख्तर ने रक्षा बंधन पर अपने भाई के साथ शेयर की तस्वीर
जोया अख्तर ने रक्षा बंधन पर अपने भाई के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

आज भारत रक्षा बंधन मना रहा है। यह त्योहार भाई-बहनों के बीच उल्लेखनीय बंधन का जश्न मनाता है और उत्तर भारत में व्यापक रूप से मनाया जाता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट, ट्विटर पर रक्षा बंधन का चलन चल रहा है, जबकि बॉलीवुड हस्तियां भी अपने प्रियजनों के साथ इस दिन को चिह्नित करना सुनिश्चित करती हैं। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने अपने और अपने खास व्यक्ति फरहान अख्तर के एक पल को याद किया।

जोया ने रविवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपने भाई, अभिनेता, निर्देशक और संगीतकार फरहान अख्तर को शुभकामनाएं दीं। गली बॉय के निर्देशक ने एक धुंधली, थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें भाई-बहनों को काला दान करते देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने छोटे भाई को 'फॉरएवर पर्सन' बताया।

फोटो के कैप्शन में लिखा है, "फरहान एंड मी #happyrakshabandhan #brotherandsister #unbreakable #foreverperson (दिल इमोजी) @faroutakhtar।" ज़ोया के प्रशंसकों और अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजीस को छोड़ने के लिए तत्पर थे। ज़ोया और फरहान ने अतीत में कई परियोजनाओं पर काम किया है और अक्सर रोमांचक नई सामग्री तैयार करने के लिए टीम बनाते हैं। अभिनेता को हाल ही में तूफान में देखा गया था और एक मुक्केबाज के रूप में उनकी भूमिका के लिए उनकी सराहना की गई थी। ज़ोया के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता मेड इन हेवन 2, एक गैंगस्टर ड्रामा, और डिजिटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए एक श्रृंखला जैसी कई परियोजनाओं पर काम कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -